लोकजन शक्ति पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष उदयवीर सिंह ने भाजपा को दिया समर्थन।

Getting your Trinity Audio player ready...

*लोकजन शक्ति पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष उदयवीर सिंह ने भाजपा को दिया समर्थन।

 

लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान के निर्देशानुसार प्रदेश अध्यक्ष उदयवीर सिंह के नेतृत्व में उत्तराखण्ड प्रदेश इकाई के समस्त संगठन ने भाजपा के हरिद्वार लोकसभा प्रत्याशी त्रिवेंद्र सिंह रावत को समर्थन प्रदान किया। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी की विकास यात्रा के पथ पर त्रिवेंद्र सिंह रावत अब हरिद्वार लोकसभा क्षेत्र को लेकर आगे बढ़ाएंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जिस प्रकार समाज के दलित शोषित वर्ग को देश की मुख्य धारा में शामिल किया है और जिस तरह से स्व. रामविलास पासवान की भावनाओं का सम्मान करते हुए समाज के अंतिम छोर पर खड़े दलित वर्ग के उत्थान के लिए अनेकों योजनाएं जिनमें घर घर नल, प्रधानमंत्री आवास योजना और इज्जतघर बनाकर चलाई गई हैं जिनकी वजह से पिछले दस वर्षों में दलित शोषित समाज के जीवन में उल्लेखनीय बदलाव दिखाई देता है। इन्हीं कारणों से लोक जनशक्ति पार्टी ने आज मोदी के प्रतिनिधि रूप में चुनाव लड़ रहे त्रिवेंद्र सिंह रावत को समर्थन दिया है।
पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने सभी कार्यकर्ताओं का स्वागत एवम आभार प्रकट करते हुए कहा कि यदि हरिद्वार की जनता ने उन पर अपना विश्वास जताया तो वह हरिद्वार सांसद की भूमिका में आने पर गरीब वंचित वर्ग के हितों की सदैव रक्षा करेगें और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की अपक्षाओं के अनुरूप समाज उत्थान के लिए कार्य करेगें।
इस अवसर पर भाजपा जिला अध्यक्ष संदीप गोयल उपस्थित रहे। लोक जनशक्ति पार्टी के बैनर तले वशिष्ठ पासवान प्रदेश प्रवक्ता, निशान्त चौधरी मीडिया प्रभारी, नाजिम साबरी, नोशाद इक्कड़, अमित अग्रवाल, अमित गुप्ता पोपिन,अजय कुमार, प्रदीप पासवान, रविकांत भारती, मुकेश बोस आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!