Latest Update

रुड़की विधायक प्रदीप बत्रा के कैंप कार्यालय पर सचिन कश्यप का माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी से मिलने के अवसर पर स्वागत किया गया।

Getting your Trinity Audio player ready...

रुड़की विधायक प्रदीप बत्रा के कैंप कार्यालय पर सचिन कश्यप का माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी से मिलने के अवसर पर स्वागत किया गया।


विद्यायक प्रदीप बत्रा जी ने बताया कि यह बहुत ही हर्ष का विषय है कि पूरी लोकसभा से हमारे विधानसभा में सर्वश्रेष्ठ शक्ति केंद्र संयोजक के रूप में मान्य मोदी जी द्वारा सचिन कश्यप को चुना गया और व प्रधानमंत्री जी से मिलकर बात करके आये। सचिन कश्यप लगातार पार्टी के लिए कार्य कर रहे हैं और बूथ स्तर पर जाकर कार्य करते हैं जो की सराहनीय हैं उनके उज्जवल भविष्य की कामना करते हैं। पूर्वी मंडल अध्यक्ष संजय त्यागी जी ने कहा सचिन कश्यप दिन रात क्षेत्र की जनता के लिए कार्य करते हैं और उनको जो भी मंडल द्वारा कार्य बताया जाता है वह पूरी निष्ठा भाव से करते हैं मौके पर मंडी समिति के अध्यक्ष बृजेश त्यागी, जोगिंदर पुंडीर
सतवीर जी सौरभ सिंघल जी नितिन त्यागी मुकेश पाल बृजमोहन सैनी अमित जीपार्षद संजीव राय पार्षद अनूप राणा पार्षद संजीव राय पार्षद जीपी शर्मा पार्षद विजय रावत पार्षद वीरेंद्र गुप्ता पार्षद अंकित चौधरी पार्षद सुबोध चौधरी पश्चिम मंडल अध्यक्ष संजीव चौधरी पार्षद चंद्र प्रकाश बाता व पार्टी के अन्य पदाधिकारी गण मौजूद रहे।

समर्थ भारत न्यूज़

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

समर्थ भारत न्यूज
error: Content is protected !!