आज प्रातः रोड समाज के प्रतिष्ठित एवं सम्मानित लोगों ने त्रिवेंद्र सिंह रावत के रुड़की आवास पर की मुलाकात। कलियर विधानसभा संयोजक एवं पूर्व प्रत्याशी मुनीश सैनी भी रहे उपस्थित।

Getting your Trinity Audio player ready...

आज प्रातः रोड समाज के प्रतिष्ठित एवं सम्मानित पदाधिकारियों ने हरिद्वार से भारतीय जनता पार्टी के लोकसभा प्रत्याशी त्रिवेंद्र सिंह रावत के आवास पर शिष्टाचार भेंट की एवं त्रिवेंद्र सिंह रावत को रोड समाज की ओर से लोकसभा 2024 के चुनाव में समर्थन देने का आश्वासन दिया।

बताते चलें रुड़की में आवास विकास स्थित त्रिवेंद्र सिंह रावत के आवास पर रोड समाज के एक प्रतिनिधिमंडल ने लोकसभा प्रत्याशी त्रिवेंद्र सिंह रावत से एक शिष्टाचार भेंट की जिसमें विभिन्न मुद्दों पर विस्तार से चर्चा की गई एवं हरिद्वार लोकसभा में लोकसभा चुनाव की रणनीति को लेकर अपने सुझाव प्रेषित किए गए जिनके विचारों को लोकसभा प्रत्याशी त्रिवेंद्र सिंह रावत ने बड़ी तनलीनता से सुना एवं रणनीति पर विचार किया। इसी क्रम में प्रतिनिधि मंडल ने त्रिवेंद्र सिंह रावत को लोकसभा चुनाव में रोड समाज की ओर से समर्थन देने का आश्वासन दिया।
प्रतिनिधि मंडल में सम्मिलित लोगों में सुभाष नगर भाजपा मंडल अध्यक्ष आदित्य रोड एवं वरिष्ठ भाजपा नेता, पूर्व प्रदेश मंत्री ओबीसी मोर्चा चौधरी धीर सिंह रोड सहित भाजपा नेता मुकेश रोड, किसान नेता गुलशन रोड, पूर्व प्रधान श्याम सिंह रोड, डॉक्टर रामपाल सिंह, कंवरपाल आर्य ,पूर्व प्रधान ओमपाल सिंह, अबलिश प्रधान ,रोहित प्रधान, जबर सिंह रोड,सेवानिवृत्त प्रधानाचार्य सोमपाल सिंह पूर्व प्रधान धुली सिंह रोड चौधरी काशीराम रोड चौधरी राजबल रोड, संदीप रोड आदि सम्मिलित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!