Latest Update

कांग्रेसी नेताओं के विरुद्ध कार्रवाई करने हेतु प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष करण माहरा को पत्र भेजा गया।

Getting your Trinity Audio player ready...

उत्तराखंड कांग्रेस द्वारा निर्दलीय विधायक उमेश कुमार को कांग्रेस में शामिल करने एवं लोकसभा प्रत्याशी बनाए जाने में लिप्त कांग्रेसी नेताओं के विरुद्ध कार्रवाई करने हेतु प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष करण माहरा को पत्र भेजा गया है।

उत्तराखंड प्रदेश कांग्रेस के पीएससी सदस्य एवं ओबीसी विभाग के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष आशीष सैनी ने कहा कि विगत मार्च 2024 में कांग्रेस के कुछ पदाधिकारी द्वारा निर्दलीय विधायक उमेश कुमार को कांग्रेस में लाने का प्रयास कुछ कांग्रेसी नेताओं द्वारा किया गया। आज वही गद्दार कांग्रेस नेता कांग्रेस प्रत्याशियों के विरुद्ध षडयंत्र रचने का कार्य कर रहे हैं।

उन्होंने प्रदेश अध्यक्ष से निवेदन किया कि निष्ठावान कांग्रेस पदाधिकारी के समर्पण को ध्यान रखते हुए संगठन की विचारधारा के विरुद्ध कार्य करने वाले लोगों पर कार्यवाही आवश्यक है। कांग्रेस पार्टी को भीतरी षड्यंत्र कार्यों से बचाए रखने के लिए संगठन को और अधिक सजग होने की आवश्यकता है।

उन्होंने कहा कि यह इसलिए ध्यान रखना आवश्यक है कि निर्दलीय विधायक पूर्व में कांग्रेस की सरकार गिराने में सीधे रूप से संकलित रहे एवं व्यक्तिगत जीवन में भी विधायक पद पर रहते हुए उनका आचरण अश्वनीय है एवं देवभूमि को कलंकित करता है।

समर्थ भारत न्यूज़

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

समर्थ भारत न्यूज
error: Content is protected !!