लोकसभा चुनाव के मध्य नजर रुड़की में कांग्रेस के चुनावी कार्यालय खोले जाने को लेकर हुई अहम बैठक कार्यकर्ताओं को दिए गए दायित्व।

Getting your Trinity Audio player ready...

रुड़की विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी यो की एक आवश्यक बैठक मलिक पर चुंगी स्थित कांग्रेस कार्यालय पर आयोजित की गई। बैठक में कांग्रेस प्रत्याशी के चुनाव प्रबंधन के साथ ही बूथवार कमेटियों का गठन किया गया। उसके साथ ही चल आज मुख्य चुनाव कार्यालय का उद्घाटन पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के द्वारा किए जाने को लेकर व्यापक रणनीति पर विचार विमर्श किया गया।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता श्याम सिंह नाग्यान की अध्यक्षता एवं सुधीर शांडिल्य के संचालन में आयोजित बैठक में महानगर अध्यक्ष राजेंद्र चौधरी एडवोकेट ने कहा कि भाजपा के जन विरोधी योजनाओं से आम जनता आज कांग्रेस की ओर देख रही है। देश का बेरोजगार युवा, किसान एवं महिलाएं कांग्रेस की सर्व समाज की हितैषी नीतियों से प्रभावित होकर कांग्रेस का समर्थन करने पर तैयार है लेकिन इसके लिए कांग्रेस कार्यकर्ताओं को भी एकजुट होकर तथा घर-घर जाकर मतदाताओं को जागरूक करना होगा। कांग्रेस के पूर्व प्रवक्ता श्री गोपाल नारसन ने कहा कि कांग्रेस कार्यकर्ता घर-घर जाकर लोगों को जागरूक करने का कार्य करने के साथ ही अपनी बूथ कमेटियों को मजबूत करने के कार्य में जुटे हुए हैं। प्रदेश महामंत्री सचिन गुप्ता ने प्रत्येक वार्ड के मौजिज लोगों को लेकर घर-घर जाकर मतदाताओं को जागरूक करने के लिए एकजूट करने का कार्य करने का आह्वान किया। पूर्व राज्य मंत्री मेलाराम प्रजापति ने कहा कि मुख्य चुनाव कार्यालय के उद्घाटन अवसर पर अधिक से अधिक लोगों को जुटाने का आह्वान किया। वही आशीष सैनी ने सभी कार्यकर्ताओं से आपसी मतभेद भुलाकर कांग्रेस प्रत्याशी को विजई बनाने के लिए कार्य करने का आह्वान किया। बैठक में सुंदरलाल सैनी, अजय चौधरी, भूपेंद्र सिंह, जसविंदर सिंह एडवोकेट, दीपक वर्मा, मोनू त्यागी, प्रदेश महामंत्री विकास त्यागी, नसीम अहमद, अमर सिंह, बेनी प्रसाद सैनी, सुशील कश्यप, संजय उर्फ गुड्डू, सुधीर तोमर, भूषण त्यागी, अताउर रहमान, पंकज सिंघल, एम एन सक्सेना, शैलेंद्र सिंह, मदनलाल, एडवोकेट संजय कुमार शर्मा, डॉ राकेश गौड, मोहम्मद रिजवान, सलमान खान, मूल्किराज सैनी, रणवीर नागर, सुभाष चौधरी, मिंटू, एनएसयू आई जिला अध्यक्ष आशीष चौधरी, तहसीन अंसारी, शहाबुद्दीन राणा आदि अनेक कांग्रेसी कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!