सांसद डॉ निशंक ने दिव्या आपदा से नष्ट हुई फसलों के नुकसान के बारे में जानकारी ली पूर्व मुख्यमंत्री ने डेंगू से बचाव के लिए सभी से सावधानी बरतने की अपील की

Getting your Trinity Audio player ready...

भगवानपुर । पूर्व मुख्यमंत्री एवं हरिद्वार के सांसद डाॅ रमेश पोखरियाल निशंक ने घाड़ क्षेत्र के गाव डाडा पट्टी, डाडा जलालपुर, छांगामजरी, मंडावर, हसनपुर मदनपुर का दौरा कर वायरल से पीड़ित लोगों व आपदा से नष्ट हुई फसलों के बारे में किसानों से मुलाकात करते हुए लोगों से डेंगू के बचाव के लिए जागरूक रहने की अपील की। 

 बुधवार को हरिद्वार सांसद एवं पुर्व मुख्यमंत्री डाॅ रमेश पोखरियाल निशंक के भगवानपुर क्षेत्र में पहुंचते ही भाजपाईओ ने फूलमालाओं से स्वागत किया इस अवसर पर उन्होंने कहा कि हरिद्वार जनपद में डेंगू की महामारी तेजी से फैल रही है। इसके बचाव के लिये जागरूकता रहना चाहिए जिसमे अपने आसपास साफ पानी को इकट्ठा ना होने दे।इसके बाद क्षेत्र का भ्रमण करते हुए सांसद डाॅ निशंक ने भाजपा कार्यकर्ताओं को निर्देश दिए हैं। कि डेंगू के प्रति जागरूकता अभियान के तहत लोगो को जागरूक करें। बताया कि सभी ग्राम पंचायतों को दवाओं का छिड़काव कराने के अधिकारियों को बैठक में निर्देश दे दिए थे। उन्होंने कहा कि धामी सरकार आपदा में हुए नुकसान की भरपाई करने में जुटी हैं। आपदाग्रस्त लोगों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ी है। इस मौके पर भाजपा जिलाध्यक्ष शोभाराम प्रजापति, प्रदीप चौहान, मास्टर सत्यपाल,अमन त्यागी, योगेंद्र सैनी, मनोज चौधरी, गौरव कौशिक, वैभव अग्रवाल, राजकुमार कसाना, रचित अग्रवाल, डाॅ राजेश सैनी, सत्येन्द्र प्रधान, अजय गोयल, सुमित चौहान, मोहित यादव, राहुल अहमद, सुशील राठी, ध्रुव गुप्ता, सानिध्य कौशिक, अमित सैनी आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!