आज *प्रांतीय उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल संगठनात्मक जिला ,रुड़की* ने *नवनिर्वाचित* अपने *प्रदेश अध्यक्ष श्री नवीन चंद्र वर्मा एवं प्रदेश महामंत्री प्रकाश चंद्र मिश्रा* का प्रथम बार उनकी आगमन पर भव्य *स्वागत कार्यक्रम/ आयोजित किया।

Getting your Trinity Audio player ready...

आज *प्रांतीय उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल संगठनात्मक जिला ,रुड़की* ने *नवनिर्वाचित* अपने *प्रदेश अध्यक्ष श्री नवीन चंद्र वर्मा एवं प्रदेश महामंत्री प्रकाश चंद्र मिश्रा* का प्रथम बार उनकी आगमन पर भव्य *स्वागत कार्यक्रम/ आयोजित किया।

इस अवसर पर कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रुप में पधारे प्रदेश अध्यक्ष नवीन चंद्र वर्मा जी ने कहा कि मैं पहले भी प्रदेश अध्यक्ष रहा हूं और अबकी बार भी व्यापारियों के प्रेम से एवं व्यापार मंडल के सदस्यों द्वारा मुझे दोबारा प्रदेश अध्यक्ष बनने का मौका दिया गया उसके लिए सभी व्यापारी समाज का मैं आभारी हूं मैं जिला रुड़की द्वारा आयोजित कई कार्यक्रमों में पहले भी आ चुका हूं पूरे उत्तराखंड में रुड़की जिले की इकाई को सर्वश्रेष्ठ जिला सम्मान से भी सम्मानित किया हुआ है। पूरे उत्तराखंड में जिला रुड़की ईकाई अपना एक अलग स्थान रखती है। मैं संगठन के माध्यम से संपूर्ण व्यापारी समाज को यह भरोसा दिला रहा हूं की हमारे नेतृत्व में किसी व्यापारी का अहित नहीं होगा चाहे हमें उसके लिए कुछ भी करना पड़े।

इस अवसर पर प्रदेश महामंत्री एवं कार्यक्रम की अति विशिष्ट अतिथि के रूप में पधारे प्रकाश चंद्र मिश्रा जी ने कहा कि हम सरकार को समय-समय पर व्यापारी समाज को आ रही कठिनाइयों से अवगत करा रहे हैं यदि जल्द उन सब समस्याओं पर सरकार ने कोई समाधान नहीं निकला तो सरकार से हम दो हाथ करने के लिए भी तैयार है और यह आंदोलन प्रदेश व्यापी आंदोलन होगा।

इस अवसर पर कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे रुड़की जिला अध्यक्ष सौरभ भूषण शर्मा ने कहा कि आज वह समय आ गया है जब हम सब व्यापारियों को एक मंच पर आकर अपनी समस्याओं के समाधान के लिए सरकार से मांग करनी होगी जीएसटी से जुड़ी समस्याएं ,बाजारों में जाम की समस्याएं, पार्किंग व्यवस्था आदि यह सभी समस्याएं तभी हल हो पाएंगी जब हम एक एक मंच पर एक स्वर में सरकार से मांग करेंगे।

इस अवसर पर जिला महामंत्री विश्वतोष सिंह ने कहा कि जिला व्यापार मंडल ने हमेशा यही प्रयास किया है की व्यापारी समस्याएं हल हो सके और इसके लिए हम आगे भी हमेशा प्रयास में लगे रहेंगे।

इस अवसर पर जिला कोषाध्यक्ष विभोर अग्रवाल ने कहा कि जिला व्यापार मंडल ने 16 इकाइयां पूरे जिले में गठित की है जो गर्व का विषय है आज नगरो और कस्बों में भी व्यापार मंडल की इकाई स्थापित हो गई है जहां पर 50 व्यापारी अपनी दुकान चला रहे हैं।

प्रदेश उपाध्यक्ष प्रमोद जोहर, प्रमोद गोयल जी ने कहा कि रुड़की जिला इकाई हमेशा व्यापारी हित में कार्य करती है और सभी इकाइयों को साथ लेकर कार्य कर रही है।इस अवसर पर प्रदेश सह कोषाध्यक्ष संजय गर्ग एवं प्रदेश संगठन मंत्री प्रवीण मेहंदी रत्ता ने कहा कि जिस तरह से संग्रामपुर जिला रुड़की कार्य कर रहा है बे प्रशंसा योग्य है और प्रदेश में हमारे 371 इकाइयां व्यापारियों की सेवा में कार्यरत हैं जो गर्व का विषय है।

रुड़की नगर अध्यक्ष अरविंद कश्यप एवं नगर महामंत्री कमल चावला ने कहा कि रुड़की नगर व्यापार मंडल हमेशा व्यापारी हित में खड़ा रहा है और आगे भी रुड़की व्यापारी हितों के लिए लड़ता रहेगा।इस अवसर पर प्रदेश उपाध्यक्ष प्रमोद जोहोर, प्रमोद गोयल ,प्रदेश सह कोषाध्यक्ष संजय गर्ग, संयुक्त महामंत्री जिला राहुल शर्मा, नगर अध्यक्ष अरविंद कश्यप ,नगर महामंत्री कमल चावला, प्रदेश संगठन मंत्री परवीन मेंहदीरत्ता, महिला जिला अध्यक्ष श्रीमती राखी शर्मा, महिला जिला महामंत्री श्रीमती रश्मि चौधरी ,जिला कोषाध्यक्ष श्रीमती रजनी चौहान जिला युवा अध्यक्ष मनोज त्यागी जिला युवा महामंत्री जमाल अहमद, युवा जिला कोषाध्यक्ष ध्वज सिंगल, नगर कोषाध्यक्ष मोहित सोनी, सचिन सिंघल रजनीश गुप्ता जिला संगठन मंत्री चुंगी तजुमल खान नगर अध्यक्ष ढंडेरा, अजय गोयल नगर अध्यक्ष इमली खेड़ा, नसीम अहमद अध्यक्ष मंगलौर, विकास मित्तल महामंत्री आदि पदाधिकारी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!