Latest Update

सब धर्मों का सम्मान करने वाला है सत्य सनातन धर्म:- सौरभ भूषण शर्मा

Getting your Trinity Audio player ready...

आज श्री सनातन धर्म रक्षिणी सभा रुड़की द्वारा *मां दुर्गा चौक समिति* के अध्यक्ष अशोक वर्मा जी एवं अनिल अग्रवाल जी एवं *गोविंद क्लब* के अध्यक्ष विकास बंसल जी एवं राकेश अग्रवाल जी व उनके साथियों को भगवान शंकर के पवित्र माह सावन के *सोमवार* में *भव्य श्रृंगार आरती* में सम्मिलित कर उनका सम्मान किया।

इस अवसर पर सभा के प्रधान श्री सुरेश अग्रवाल जी ने कहा कि श्री सिद्धेश्वर शिव मंदिर सिविल लाइन में इस वर्ष सावन के प्रत्येक सोमवार को भगवान शंकर जी का अभिषेक एवं भव्य श्रृंगार किया जा रहा है।

इस अवसर पर सभा के मंत्री सौरभ भूषण शर्मा ने कहा कि यह हम सब के लिए गर्व का विषय है कि सभी सनातन धर्मी संस्थाओं को हमें सम्मान करने का सौभाग्य प्राप्त हो रहा है भगवान शंकर जी का श्रृंगार समिति द्वारा एवं भक्तों की सेवा द्वारा संपन्न किया जा रहा है।

इस अवसर पर दुर्गा मां दुर्गा चौक समिति के अध्यक्ष अशोक वर्मा जी एवं महामंत्री अनिल अग्रवाल जी ने कहा कि यह हमारे लिए गर्व का विषय है कि हमें श्री सनातन धर्म रक्षिणी सभा द्वारा सम्मानित किया गया।

इस अवसर पर गोविंद क्लब के अध्यक्ष विकास बंसल जी और राकेश अग्रवाल जी ने कहा कि जिस तरह भगवान खाटू नरेश जी का सिंगार भव्य रूप से किया जाता है ठीक उसी प्रकार भगवान शंकर का सिंगार सावन के सोमवार को श्री सिद्धेश्वर शिव मंदिर में देखने को मिलता है।

इस अवसर पर सभा कोषाध्यक्ष भगत स्वरूप जी ने कहा कि अब समय आ गया है जब हमें भी धर्म के प्रति और अधिक सचेत होना होगा और अपनी युवा पीढ़ी को सनातन धर्म की सभी जानकारियां देनी होगी।

इस अवसर पर श्री सिद्धेश्वर शिव मंदिर के मुख्य पुजारी सचिन शर्मा एवं रोहित शर्मा जी दुर्गा चौक के मुख्य पुजारी सागर शर्मा जी और अनुज शर्मा, अतुल शर्मा चेतन शर्मा, विभोर अग्रवाल आदि भक्तगण उपस्थित रहे।

समर्थ भारत न्यूज़

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

समर्थ भारत न्यूज
error: Content is protected !!