Latest Update

आज 13/06/ 2024 को आदि शक्ति भुवनेश्वरी मंदिर सांगुड़ा सतपुली के आसपास के गांवों में चिकित्सा शिविर के आयोजन की कड़ी में आदि शक्ति भुवनेश्वरी *विकास मिशन रजि(1992) द्वारा इरकॉन और फ्यूचर आइकॉन्स नई दिल्ली के सहयोग से स्वास्थ्य शिविरों का आयोजन किया गया।

आज 13/06/ 2024 को आदि शक्ति भुवनेश्वरी मंदिर सांगुड़ा सतपुली के आसपास के गांवों में चिकित्सा शिविर के आयोजन की कड़ी में आदि शक्ति भुवनेश्वरी *विकास मिशन रजि(1992) द्वारा इरकॉन और फ्यूचर आइकॉन्स नई दिल्ली के सहयोग से स्वास्थ्य शिविरों का आयोजन किया गया। नि:शुल्क प्राथमिक चिकित्सा बॉक्स वितरित किए गए और विशेषज्ञों द्वारा प्राथमिक चिकित्सा बॉक्स का उपयोग करने के निर्देश भी दिए गए। इस कार्यक्रम में उत्तराखंड सरकार के कई स्वास्थ्य अधिकारी शामिल हुए। इस अवसर पर डॉ. राजेश नैथानी ने कहा कि भुवनेश्वरी विकास मिशन स्थानीय समुदाय की सेवा के लिए समर्पित प्रयास कर रहा है।
आज़ का शिविर मैज्यूर गाँव (थैलीसैण) मे प्राथमिक चिकित्सा बॉक्स का वितरण केंद्र रहा जहाँ मैज्यूर गाँव, जीवई, गघली, कुलनी, वंगार क्वालिंडा आदि गांवों से शिविर में 80 से अधिक ग्रामीणों ने भाग लिया।
आदि शक्ति माँ भुवनेश्वरी मंदिर विकास मिशन अध्यक्ष मदन सिंह रावत जी सहसचिव राजेंद्र सिंह रावत जी श्री आशा राम नौटियाल जी मीडिया प्रभारी पुष्पेंद्र राणा जी का उनके विशेष सहयोग के लिए उनका आभार व्यक्त करता है.
जै माँ भुवनेश्वरी 🙏🙏🙏

समर्थ भारत न्यूज़

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

समर्थ भारत न्यूज
error: Content is protected !!