Latest Update

श्रीराम पार्क,कृष्णानगर रुड़की में हनुमान चालिसा पाठ के अनवरत दो वर्ष पूर्ण होने पर वार्षिक उत्सव का आयोजन किया गया जिसमें सेकड़ो की संख्या में स्त्री पुरुष व बच्चे पूर्ण श्रद्धा के साथ शामिल हुए।

श्रीराम पार्क,कृष्णानगर रुड़की में हनुमान चालिसा पाठ के अनवरत दो वर्ष पूर्ण होने पर वार्षिक उत्सव का आयोजन किया गया जिसमें सेकड़ो की संख्या में स्त्री पुरुष व बच्चे पूर्ण श्रद्धा के साथ शामिल हुए।हनुमान चालीसा पाठ व हनुमानष्टकम का सामूहिक संगीतात्मक पाठ सुनकर श्रोता भावविभोर हो गए।
कार्यक्रम में संबोधित करते हुए प्रान्त धर्मजागरण संयोजक श्री किसलय क्रांतिकारी जी ने कहा कि हनुमान चालीसा के ऐसे कार्यक्रम प्रत्येक बस्ती में होने चाहिए,एक साथ नित्य मिलने से एक शक्ति का निर्माण होता है जो समाज को सकारात्मक ऊर्जा प्रदान कर एक सूत्र में बाधने का कार्य करता है।जहाँ भी सत्संग होता है वहाँ हनुमान जी विराजमान होते है,हमारे नोनिहालो को हनुमान जी से बल प्राप्ति का मार्ग सीखना चाहिये। मोबाइल के मायाजाल से निकलो,मैदान पर फुटबॉल खेलोगे तो देश की रक्षा कर पाओगे।
कार्यक्रम में ऋषिपाल सैनी,सूर्यकांत,अमित गर्ग,अशोक सर्मा, राजेन्द्र सैनी,राजवीर नागर, प्रकाश ध्यानी,संजय कश्यप,सुभाष रतूड़ी,अजय सैनी,राजकुमार मित्तल ,अनुज तोमर, पंकज शाह,राजीव कपिल ,देवकी जोशी, मुकेश सैनी,गीता कार्की,सुनीत सैनी,सतीश नैथानी,आदि सेकड़ो की संख्या में श्रद्धालु उपस्थित रहे।

समर्थ भारत न्यूज़

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

समर्थ भारत न्यूज
error: Content is protected !!